Saturday, January 01, 2011

यादें.....................................२०१० की



                                                स्वागत....स्वागत.....स्वागत



                           विदाई ............. ३१,दिसम्बर  २०१० की रात का बीता अँधेरा
                                  स्वागत .....................१,जनवरी २०११ का आया शुभ सवेरा ||


आप सब का स्वागत है ! २०११ के शुभ सवेरा में |
नया साल सब के लिए भर पूर खुशियाँ और सेहत देने वाला साबित हो |


येह सच है की ,उम्र में ,मैं आप से बहुत पक्का हूँ,
पर ब्लॉग लिखने में ,मैं अभी बहुत ही कच्चा हूँ ||

पर क्या हुआ ? इस उम्र में , मैं आप के साथ चलने की कोशिश तो कर रहा हूँ न ?
आप सब मेरा साथ दीजिए ,मेरा हौंसला बडाये,और क्या ?

पर मै आप से वायदा करता हुं,कि आप जो भी थोडा-थोडा कर के सिखायें गें,मै अपनी
ज्यादा-ज्यादा मेहनत से सीख्नने की पूरी कोशिश करुं गा....................

बचपन में मैंने आप को अपनी ऊँगली पकड़ कर चलना सिखाया ,
तो क्या ,अब मैं आप के मजबूत कन्धो पर अपना हाथ रख के चल भी नही सकता ?


रेहना है अगर B.P से दूर ,तो सदा रहो COOL
यही है मेरी सलाह ,और मेरा SOLUTION 
कम से कम मेरा तो साल २०११ में  ये  नया
बनायाऔर येही रहेगा मेरा अपना RESOLUTION


आप सब खुश रहें ,और सेहतमंद हो |
बहुत सारे आशीर्वाद के साथ ....,,,,,,,,,अशोक "अकेला"


मिलते हें किसी अगले मोड पर ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, २०११ में |

No comments:

Post a Comment

मैं आपके दिए स्नेह का शुक्रगुज़ार हूँ !
आप सब खुश और स्वस्थ रहें ........

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...